गुजरात में बारिश से हाहाकार, 50 लाख की AUDI पानी में डूबी

50 लाख की ऑडी डूबी

गुजरात में भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। राज्य के कई हिस्सों में भारी वर्षा के चलते बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है। बारिश के इस कहर में लोगों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें एक 50 लाख की AUDI कार का पानी में डूबना भी शामिल है। वडोदरा के इस शख्स ने बताया कि उनकी तीन कारें पानी में डूब गईं। उन्होंने तस्वीरें रेडिट पर पोस्ट कीं। उन्होंने बताया कि रात भर हुई ज़ोरदार बारिश में उनकी मारुति सुजुकी सियाज़, फोर्ड इकोस्पोर्ट और 50 लाख रुपये से ज़्यादा कीमत वाली ऑडी A6 बर्बाद हो गईं। उन्होंने लिखा कि अब उनके पास जीने के लिए कुछ नहीं बचा।

उसने पानी में डूबी कारों की तस्वीरें पोस्ट कर कहा कि अब जीने के लिए कुछ भी नहीं बचा। मेरी पसंदीदा सभी 3 कारें अब जा चुकी हैं। उसकी इस पोस्ट से अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि जब उसकी मेहनत की गाड़ी कमाई पल भर में जब पानी-पानी हुई होती तो उसे क्या महसूस हुआ होगा।

ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसा प्रावधान बनना चाहिए कि इस तरह के जलभराव के लिए नगर निगम को जिम्मेदार ठहराया जाए और उन पर कार्रवाई की जाए। एक ने लिखा कि कार डूब गई कोई बात नहीं, सुना है बाढ़ के पानी में मगरमच्छ घूम रहे हैं। सतर्क रहें।

मौसम विभाग ने बताया कि गुजरात में बारिश जारी रहेगी। मौसम विभाग ने बताया कि उत्तर पूर्वी अरब सागर में चक्रवाती तूफान और बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने की आशंका है। विभाग ने बताया कि गुजरात के सौराष्ट्र कच्छ क्षेत्र के ऊपर बना गहरा कम दबाव का क्षेत्र 30 अगस्त की सुबह तक उत्तर पूर्वी अरब सागर में प्रवेश कर सकता है और इसके चक्रवाती तूफान में बदलने की आशंका है। इसके बाद इसके भारतीय तट से दूर जाने की संभावना है।

Leave a Comment