जेल की ‘रोटी-सब्जी’ पर नखरे करने लगा संजय रॉय, बोला- चाहिए अंडा चाऊमीन

जेल की 'रोटी-सब्जी' पर नखरे करने लगा संजय राय, बोला- चाहिए अंडा चाऊमीन

कोलकाता में डॉक्टर बिटिया के रेप और हत्या (Kolkata Rape Murder) से पूरा देश शर्मसार है, वहीं आरोपी संजय रॉय जेल में भी मौज काटना चाहता है। वह जेल की रोटी-सब्जी खाने की बजाय चाइनीज खाना चाहता है। प्रेसीडेंसी सुधार गृह में बंद संजय रॉय की डिमांड तो जैसे खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले उसने मटन खाया फिर सोने के लिए एक्स्ट्रा समय मांगा और अब उसको अंडा चाउमीन चाहिए।

जेल सूत्रों के मुताबिक, खाने को देखने के बाद उन्होंने उसे एक तरफ रख दिया और सेल के अंदर टहलने लगा। वह कह रहा था कि यह खाना खाया जा सकता है ? मोटी रोटी, एक ही सब्जी। रोज एक ही खाना ? इतना कहकर वह बिना कुछ कहे सेल के भीतर चला गया। जेल के कुछ कर्मचारियों ने उसे भोजन लेने के लिए कई बार बुलाया। उसने नहीं सुना। एक बार तो वह थोड़ा उत्तेजित हो गए और बोले कि मैं अंडा चाउमिन खाने के लिए कहा था लेकिन मेरी बात पर किसी ने ध्यान नहीं दिया।

आरोपी संजय रॉय को जैसे अपने किए का जरा भी पछतावा नहीं है। वह तो चैन की नींदनीं सोना चाहता है। CBI हिरासत से सुधार गृह भेजे जाने के बाद उसने चैन की नींद लेने के लिए एक्स्ट्रा समय मांगा था। अब चाउमीन की डिमांड उसने कर डाली, जिसे पूरा नहीं किया गया।

प्रेसीडेंसी के जिस सेल में संजय को रखा गया है उसकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

14 अगस्त से CBI इस मामले की जांच कर रही है.कोलकाता में मेडिकल छात्रा के साथ रेप और हत्या के मामले में जांच के दायरे में आए 47 में से 10 किरदारों के पॉलीग्राफी टेस्ट करवाए जा चुके हैं। जिनके पॉलीग्राफी टेस्ट हुए हैं उनमें आरोपी संजय राय,पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष,4 जूनियर डॉक्टर,अस्पताल के 2 सिक्योरिटी गार्ड,एक सिविल बॉलिंटियर और एएसआई अरूप दत्ता शामिल हैं। अब तक इतने लोगों के हुए पॉलीग्राफ टेस्टकोलकाता रेप और मर्डर मामले में आरोपी, गवाहों और अन्य लोगों समेत कुल 47 किरदार हैं।

Leave a Comment